स्पॉटलेस फेस ऑफ इंडिया 2024 में मेकअप आर्टिस्ट कॉन्टेस्ट

नई दिल्ली, ब्यूरो। स्पॉटलेस फेस ऑफ इंडिया 2024 में मेकअप आर्टिस्ट कॉन्टेस्ट के तहत प्रतिभाओं का एक शानदार समूह आया और उन्होंने अपने हुनर ​​का प्रदर्शन किया।

इस साल अपने तीसरे साल में वार्षिक सौंदर्य प्रतियोगिता ने हेयर और मेकअप आर्टिस्ट के लिए अपने काम को प्रदर्शित करने के लिए विशेष रूप से एक प्रतियोगिता तैयार की थी। यह मंच विविध पृष्ठभूमि और आयु समूहों के मॉडल और मेकअप कलाकारों की प्रतिभा को बढ़ावा देता है।

रविवार, 30 जून, 2024 को 20 मेकअप कलाकारों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की और दस खूबसूरत मॉडलों पर अपने काम का प्रदर्शन किया, जो सौंदर्य प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट भी हैं। डीसीटी मॉडल मैनेजमेंट और स्पॉटलेस फैशन मैगज़ीन के संस्थापक, श्री तपस दास और सेलेबो-कास्टिंग की संस्थापक नेहा धामी सिंह ने पटेल नगर में आयज़ा मेक अप अकादमी में आयोजित प्रतियोगिता की शुरुआत की, जिसमें प्रत्येक मेकअप कलाकार को उनके मॉडल को सौंपने के लिए लॉटरी निकाली गई। इस आयोजन के निर्णायक मंडल में चंचल शर्मा, चंचल शर्मा मेकअप अकादमी की मालिक, कबीर हसन, आयज़ा मेकअप अकादमी के मालिक और श्रीमती सुजाता दास, हाउस ऑफ़ आर एंड एस फैशन ब्रांड की सह-संस्थापक शामिल थीं। इस आयोजन में भाग लेने वाली प्रतिभाओं की विविधता और सभी कलाकारों की अनुकरणीय शिल्पकला को देखते हुए निर्णायक मंडल को विजेताओं को चुनने में काफ़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। परिणाम 6 जुलाई, शनिवार को आर्य ऑडिटोरियम, नई दिल्ली में स्पॉटलेस फेस ऑफ़ इंडिया 2024 के ग्रैंड फ़िनाले के दौरान घोषित किए जाएँगे। यह आयोजन अपने सहयोगी भागीदारों डीसी स्टूडियो, एहसास चैरिटेबल ट्रस्ट और दिल्ली फ़ोटोग्राफ़ी सर्विसेज़ और सहयोगी भागीदारों प्रथम एजेंडा, माई फ़िल्मी स्टोरी, पीएम सर्विसेज़ और एकेएस क्रिएटिव स्टूडियो का आभारी है। वे सभी इस आयोजन को सफल बनाने और इसमें शामिल प्रतिभागियों को एक्सपोज़र प्रदान करने में अपना समर्थन देकर आगे आए हैं। सभी प्रतिभागियों को ग्रैंड फ़िनाले के लिए शुभकामनाएँ! उद्योग में विकास और पहचान के अवसर देखना अद्भुत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *