वंदना गौतम के संगीत ‘JAAN O MERI JAAN’ का हुआ प्रमोशन

नई दिल्ली – सोमदत्त त्रिपाठी। इंटरनेशनल मॉडल वंदना गौतम का नया गाना जान ओ मेरी जान का गौतम प्रोडक्शन हाउस द्वारा गाने का प्रमोशन किया गया। जिसमे सैकड़ो लोग उपस्तिथ हुए। सभी का फुल मालाओ के साथ स्वागत किया गया। कार्यक्रम में कई बड़ी हस्तिया मौजूद रही। कार्यक्रम में मुंबई से कई बड़े सेलिब्रिटीज ने इंटरनेशनल मॉडल एन्ड एक्ट्रेस वंदना गौतम को उनके गाने को लेकर काफी शुभकामनाएं दी। आपको बता दे वंदना गौतम के इस गाने प्रमोशन में हाई वोल्टेज सिक्योरिटी की व्यवस्था की गई। एक्ट्रेस वंदना गौतम के साथ उनके पर्सनल बाउंडर दिखे। इतना ही नही
इन दिनों वंदना गौतम का यह गाना सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। वंदना गौतम ने एक बेहद रोमांटिक साॅन्ग ‘JAAN O MERI JAAN में नजर आ रही है जो की वंदना गौतम ने खुद गाया है। इस गाने में दो प्यार करने वाले प्रेमी के बारे मे बताया गया है की वह कैसे अपने प्यार को इस गाने के माध्यम से मनाता है। युवाओं ने यह गाना काफी बार देखा है। इस गाने का प्रमोशन खास जगह पर रखा गया जिसकी जानकारी मीडिया को गुप्त रखने को कहा। आपको बता दे इस कार्यक्रम में वीवीआई पी ओर वंदना के खास लोगो को ही न्योता दिया गया।

आपको बता दे वंदना गौतम ने केक कटिंग कर अपने सभी दोस्तों का शुक्रिया अदा किया। ओर उन सबके साथ JAAN O MERI JAAN गाने पर डांस भी किया। वंदना गौतम ने अपनी टीम के सदस्य मुस्कान वर्मा, मानव गोस्वामी , हर्ष शर्मा का शुक्रिया अदा किया। आपको बता दे वंदना गौतम ने मीडिया से कहा कि यह गाना आने वाले समय में भारत ही नहीं भारत के बाहर भी काफी पसंद किया जाएगा। इस गाने में सच्चाई है ओर एक प्यार है जो दो प्यार करने वालो के रिश्तो को मजबूत बनाता है। उन्होंने कहा कि यह गाने मे पंजाबी बोल है जो सबको काफी पसंद आएंगे। साथ ही वहां मौजूद कई बड़े सेलिब्रिटीज ने वंदना गौतम को अपनी फिल्म मे लेने के लिए प्रपोजल रखा। वंदना गौतम दादा साहेब फाल्के की पोती है वह उनके मार्ग पर चलकर उनका नाम रोशन कर रही है। तो वही बुधवार को हुए इस गांने के प्रमोशन में वंदना गौतम बोल्ड सेक्सी ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं। वंदना ने अपने लुक को सटबल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, स्टाइलिस्ट बालो से आपने आपको ग्लेमर लूक दिया।

प्रमोशन के दौरान वंदना जब मीडिया के सामने आई तो जमकर पोज दिए। सामने आईं इन तस्वीरों में वंदना अपने प्रिय मित्रो की आंखों में खोई दिखी। बता दें की वंदना सिर्फ ऑन स्क्रीन रोमांस करते ही नहीं दिखने वाले बल्कि ये दोनों रियल लाइफ में भी रोमंटिक है। वंदना गौतम की प्रमोशन की ये तस्वीरें ओर गाने सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *