राहुल प्रधान को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

पूर्व भाजपा किसान मोर्चा फायर ब्रांड नेता राहुल प्रधान को फोन पर गाली/ग्लोच जान से मारने की धमकी दी गई है. इस मामले की जानकारी के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर धमकी देने वाले की तलाश शुरू कर दी है. श्री प्रधान को नंबर पर कॉल आया था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पूर्व भाजपा किसान मोर्चा फायर ब्रांड नेता राहुल प्रधान को गाली/ग्लोच जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले के बाद महकमे में हड़कंप मच गया है. जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि श्री प्रधान ने नंबर पर कॉल आया था, जिसमें उन्हें धमकी दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, भाजपा(किसान मोर्चा) पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य:राहुल प्रधान के फोन पर अनजान शख्स ने अपना नाम विशाल त्यागी पता आवास विकास हापुड़ बताया 9634108152 नंबर से कॉल आई, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. इस मामले में राहुल प्रधान की तहरीर पर कविनगर थाना में मोबाइल नंबरों को लेकर केस दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि 17 फरवरी समय 7:52 पीएम से 9:56 पीएम 4 बार कॉल फोन नंबर पर कॉल आया था, जिसमें उन्हें धमकी मिली. इस मामले में 18फरवरी को एफआईआर दर्ज कराई गई है.

पहले भी श्री प्रधान को मिली थी धमकी

राहुल प्रधान को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.उन्होंने थाने में इस मामले की तहरीर दी थी. थाना प्रभारी योगेन्द्र मलिक को दी गई तहरीर में राहुल प्रधान ने लिखा था कि मैं कानून को मानने वाली शांतिप्रिय नागरिक हूं. जब मैं अपने आवास पर था, तभी एक अनजान शख्स ने कॉल कर धमकी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *