खबर का असर ! खून सूखने की गंभीर बीमारी से पीड़ित सीताराम के इलाज के लिए डॉक्टर श्वेता गर्ग ने दिखाई मानवताहर संभव इलाज के मदद का दिया भरोसा।

मनीष जैन जी

बक्सवाहा:- विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित खून के लिए बिक गया घर और जमीन अब इलाज के लिए भटकना पड़ रहा दर दर खबर से अब बक्सवाहा निवासी सीताराम अहिरवार को इलाज की आस जगी है। और इसकी सूत्रधार बनी है डॉक्टर श्वेता गर्ग जिला चिकित्सालय में पदस्थ चिकित्सक जिन्होंने मानवता की मिशाल पेश कर गरीब सीताराम अहिरवार के इलाज के लिए हर संभव मदद के प्रयास किए है। सीताराम एक खून की ऐसी बीमारी से पीड़ित है उस बीमारी के कारण का पता अभी तक नहीं चल पा रहा है।

उसके शरीर का खून अपने आप हर चार-पांच महीने में सूख जाता है पहले कई जगह इलाज कराया और इलाज के लिए घर का मकान बिक गया और खेती की जमीन भी बिक गई जब यह अपनी गुहार लेकर समाजसेवी मनीष जैन के पास आया तो उसके इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में पदस्थ डॉक्टर श्वेता गर्ग से बात हुई उन्होंने उसे छतरपुर जिला चिकित्सालय भेजने के लिए कहा आज बुधवार को जब सीताराम 11 बजे जिला चिकित्सालय पहुंचा तो वहां डॉक्टर श्वेता गर्ग ने अपने मानवता दिखाते हुए उसकी सभी आवश्यक जांचे खुद ही सामने करवाई। एवं उसके खून के लिए यथासंभव प्रयास किये। अभी तक अपने बीमारी के इलाज की आस खोए बैठे सीताराम को अब डॉक्टर श्वेता गर्ग एवं समाजसेवी मनीष जैन के प्रयासों से इलाज की उम्मीद जगी है। आज जिला चिकित्सालय में पदस्थ चिकित्सा डॉक्टर स्वेता गर्ग ने सीताराम को अस्पताल में भर्ती करवा कर उसके इलाज के लिए मानवता की अनोखी मिसाल पेश की है। जिसकी सभी जगह भूरी भूरी प्रशंसा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *