अम्बेडकरनगर पुलिस द्वारा जनपद के समस्त थाना/चौकी क्षेत्रांतर्गत बैंक व संदिग्ध व्यक्ति/वाहनों की चेकिंग की गई

अम्बेडकरनगर पुलिस द्वारा जनपद के समस्त थाना/चौकी क्षेत्रांतर्गत बैंक व संदिग्ध व्यक्ति/वाहनों की चेकिंग की गई

जय वर्धन तिवारी (स्वतंत्र पत्रकार)

अम्बेडकरनगर (सक्सेस मीडिया)। जनपद में अपराध तथा अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने तथा बैंकों के आसपास से टप्पेबाजी जैसी घटनाओं पर नियंत्रण लगाये जाने तथा संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी कर उन पर कार्यवाही किए जाने के क्रम में आज दिनांक 02.06.2022 को जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्ष द्वारा अपने–अपने थाना क्षेत्रांतर्गत पड़ने वाले बैंकों तथा प्रमुख चौराहों पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।अभियान के क्रम में बैंकों के आसपास संदिग्ध व्यक्तियों तथा वाहनों की चेकिंग की जा रही है। बैंक के आसपास बिना किसी कारण घूमने वालों को कार्यवाही की चेतावनी भी दी जा रही है। बैंक के भीतर ग्राहकों को क्रमवार खड़ाकर अपनी बारी का इंतजार कर व्यवस्था को सुनिश्चित किया जा रहा है ।

थाना आलापुर पुलिस टीम द्वारा बैंक चैकिंग के दौरान बैंक में मौजूद व्यक्तियों/महिलाओं को साइबर अपराध से होने वाली घटनाओं के प्रति जागरूक किया गया तथा उन्हें साइबर हेल्पलाइन नंबर 1930 के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई।

किसी भी प्रकार की लूट, छिनैती या टप्पेबाजी जैसी घटना को रोकने के लिए प्रमुख मार्गों, चौराहों तथा सूनसान स्थानों पर पुलिस टीम द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाकर बिना नंबर प्लेट वाली गाड़ियों व संदिग्ध व्यक्ति/वाहन की विशेष रूप से चेकिंग की गई। साथ ही दो पहिया वाहन पर तीन सवारी, बिना हेलमेट घूमने वाले लोगों की सघन चेकिंग कर चालान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *