जनमन की एक ही आवाज राहुल गांधी सघर्ष शील योद्धा :भूमिपूत्र पवनघुवारा

भूमि पुत्र पवनघुवारा जिन्होंने बुन्देलखण्ड विषेश पैकेज पर लगातार एक लम्बा सघर्ष किया है

\\शिवराम अठ्या\\

म.प्र.यात्री बनकर भारत जोडो यात्रा मे कुछ दुरी तक साथ चल रहे थे कुछ तथ्य लोगों की जुबानी से भारत जोड़ो यात्रा में निकल कर सामने आ रहे जो प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से पवनघुवारा ने बताए कि सघर्ष शील योद्धा राहुल गांधी ऐसे नेता के तौर पर उभर रहे हैं जो दार्शनिक राजा की परिभाषा पर खरा उतरता है। इतिहास में उनका नाम मोदी के बाद नहीं, नेहरू के बाद लिखा जाएगा। गांव वाले इस बात को बहुत जोर देकर पूछते हैं कि क्या राहुल गांधी वाकई पैदल चल रहे हैं क्या पैदल चलने की पुष्टि होने के बाद उनके मन में राहुल जी का सम्मान कई गुना बढ़ जाता है।

कांग्रेस का आईडी कार्ड लगाकर शहर में जाने वाले लोगों को आम जन और भी सम्मान की निगाह से देख रहे हैं। यात्रा कांग्रेस ने शुरू की थी, लेकिन अब यह जनता की यात्रा बन गई है और बड़े पैमाने पर इसमें नौजवान और आम जनता भी शामिल हैं।

और सब से महत्वपूर्ण बात जो राहुल गांधी जी के बारे में भाजपा ने दुष्प्रचार कर के और करोड़ों रुपया खर्च के उनकी छवि धूमिल कर जनता को गुमराह करने की कोशिश की थी वो इस यात्रा से बदल चुकी है और सब सच जनता की आखों के सामने है विज्ञप्ति मे भूमि पुत्र पवनघुवारा ने कहा कि जनमन की एक ही आवाज राहुल गांधी सघर्ष शील योद्धा है,
भारत जोड़ो यात्रा इवेंट नहीं…मूवमेंट है
तपना पड़ता है…खुद को कसना पड़ता है…अधर्म के खिलाफ धर्म और अन्याय के खिलाफ न्याय की लड़ाई के लिए..!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *