9 जुलाई साहिल अन्नू सोंधी ने रखी स्पेशल NEON GLOW NIGHT PARTY

9 जुलाई साहिल अन्नू सोंधी ने रखी स्पेशल NEON GLOW NIGHT PARTY

9 जुलाई फोलोवर्स की डिमांड पर पार्टी किंग साहिल अन्नू ने रखी NEON थीम पार्टी

नई दिल्ली – हनी महाजन। कहा जाता है कि किसी शहर को बनाने के लिए तीन चीजों की जरूरत पड़ती है- बादशाह, बादल और दरिया और दिल्ली को ये तीनों ही भरपूर मिले। यही वजह है कि इस शहर की एक अलग ही शान और आकर्षण है। देश के अलग-अलग शहरों से पढ़ाई या नौकरी के लिए दिल्ली आने वाले युवा ज्यादातर यहीं के होकर रह जाते हैं। दिल्ली को दिलवालों का शहर भी शायद इसीलिए कहा जाता है। क्योंकि यहाँ पार्टी किंग ओर हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी जो हर वीकेंड अपने पसंदीदा फॉलोवर्स के कहने पर अच्छे वेन्यू में पार्टी रखते हैं। दिल्ली के स्ट्रीट फूड, फैशन, ऐतिहासिक इमारतें व स्कूल कॉलेज के अलावा दिल्ली में रह रहे युवाओं को जो चीज लुभाती है वह है यहां की नाइटलाइफ। दिल्ली की इस नाइटलाइफ में जो जान डालती है वह है यहां के बार, रेस्टोरेंट, पब या फिर क्लब। इन सभी जगहों पर युवा जाना काफी पसंद करते हैं। क्योंकि वहां म्यूजिक, लाइट और क्राउड तीनों ही चीजें उन्हें रोमांचित करती हैं। ऐसी ही हैं हैंगओवर नाइट्स पार्टी जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं। यहां आप अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती कर सकतें हैं।

यह पार्टी 9 जुलाई शनिवार की रात 10 बजे से सुबह 3 बजे तक साउथ दिल्ली के अपग्रेड किचन एंड बार में रखी गई हैं। जहाँ आपको हर तरह की सुविधा मिलने वाली हैं। शानदार लोकेशन के साथ साथ आकर्षित वेन्यू जहां आप अमेजिंग डांस एक्सपीरियंस का मजा ले सकते हैं। आपको बता दे साहिल की इस पार्टी में एक्ट्रेस ग्लैमर मॉडल मोहिनी गुप्ता भी शिरक़त करने वाली हैं इतना ही नही पार्टी किंग साहिल सोंधी ने पार्टी थीम NEON / WHITE थीम पार्टी रखा है। तो वही पार्टी में मुम्बई,गोवा से काफी बड़ी ग्लैमर मॉडल की पहुँचने की उम्मीद हैं। इतना ही नही किंग की क्वीन अन्नू खत्री खास व्यवस्था करके पार्टी में चार चांद लगाने वाली हैं। पार्टी में हरयाणवी डांसर मुस्कान बेबी भी शिरकत करेंगी।

UPGRADE KITCHEN & BAR में छोटी सी जगह आरामदायक होने के साथ-साथ एक कोजी सा माहौल सेट अप किया गया है। यह एक ऐसी जगह है जहां आप स्कॉच और संगीत के साथ रिलैक्स कर सकते हैं। इस क्लब में भारत के ही नहीं बल्कि दुनियाभर से जैज संगीतकार आते हैं। इस बार में आप अपने दोस्तों के साथ जैस म्यूजिक का लुत्फ उठा सकते हैं। साथ ही आपको बता दे साहिल की इस पार्टी में आप पूरी रात मस्ती कर सकते है साथ ही पार्टी का ड्रेस कोड NEON / WHITE रखा गया है जिसमे आप अंधेरे में चमकते कपड़ो का भी आनद उठा पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *