मजदूर दिवस पर बोरे-बासी खाने की सीएम बघेल की अपील का होटल एसोसिएशन ने किया स्वागत, कहा – अपने कर्मचारियों के लिए हम भी करेंगे व्यवस्था…. 

रायपुर। छत्तीसगढ़ होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ने मजदूर दिवस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बोर बासी खाए जाने की अपील का स्वागत किया है. एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मई दिवस के अवसर पर अपने होटल कर्मचारियों के लिए बोरे-बासी की व्यवस्था करने की बात कही है.

छत्तीसगढ़ होटल एण्ड रेस्टोरेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष तरणजीत सिंह होरा की ओर से लिखे गए पत्र में बोरे-बासी के संबंध में निर्णय लिए जाने पर मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि स्थानीय खान-पान को छत्तीसगढ़िया सम्मान के साथ जोड़कर आपने हमारी संस्कृति, विरासत और परंपरा को संजोने का अद्भुत कार्य किया है.

पत्र में बताया कि बोरे-बासी खाने से न सिर्फ गर्मी और लू से राहत मिलती है, बल्कि बीपी कंट्रोल रहता है डि-हाइड्रेशन की समस्या नहीं होती है. मुख्यमंत्री की हर श्रमिक, किसान और काम करने वाली बहनों के पसीने में बासी की महक को उनकी संवेदना और मन में श्रमिकों के सम्मान को दर्शाता है.

छत्तीसगढ़ होटल एवं रेस्टोरेंट एसोसिएशन तथा छत्तीसगढ़ रेस्टोरेंट एवं कैफे एसोसिएशन मजदूर दिवस पर बोरे-बासी खाने की अपील का स्वागत किया है. इसके साथ ही 1 मई को मजदूर दिवस के अवसर पर अपने संस्थान में कार्यरत कर्मचारियों के सम्मान के लिए और उनके परिजनों के लिए बोरे बासी की व्यवस्था करने की बात कही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *