होली पर्व को लेकर थाना बक्सवाहा में हुई शांति समिति की बैठक।

विनोद कुमार जैन

बक्सवाहा:- होली पर्व के दौरान शांति व्यवस्था बहाल रखने को लेकर बुधवार को थाना प्रांगण में बक्सवाहा थाना प्रभारी कृपाल सिंह मार्को के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में थाना प्रभारी कृपाल सिंह मार्को ने कहा कि पर्व के दौरान कहीं भी कोई आप्रिय घटना न घटे इसके लिए सभी नगर के गणमान्य नागरिकों एवं समाजसेवियों से सहयोग की जरूरत है उन्होंने कहा कि पर्व के दौरान जगह-जगह पुलिस की निगरानी रहेगी।

तहसीलदार भरत पांडे ने कहा कि पर्व को आपसी भाईचारे के साथ मनाया जाए इसके लिए सभी वर्ग के लोगों को आपस में भाईचारा कायम रखने की जरूरत है उन्होंने कहा कि पर्व के दिन शराब कारोबारियों तथा इसके सेवन करने वालों पर कड़ी नजर रहेगी।

उन्होंने बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधियों से कहा कि किसी भी जगह कोई लोग यदि कोई शांति भंग करने की कोशिश करें तो उसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी जाए।

बैठक में मदन लाल असाटी भाजपा वरिष्ठ नेता, अनिल नीलू सोनी भाजपा मंडल अध्यक्ष, रामदयाल यादव, अभय फट्टा,वीरेंद्र सिंघई, अरविंद तिवारी, भगवान दास दीक्षित, महेंद्र साथी,चार्ली यादव, पवन गंधर्व, फहीम खान, संदीप खरे, आशिक मंसूरी, मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *