चांपा के कांग्रेस पार्षद की पूर्वसीएम डॉ. रमन सिंह निवास गेट के बाहर खड़े वायरल तस्वीर की चर्चा से अटकलों का बाजारगर्म…

जांजगीर-चांपा। सोशल मीडिया में वायरल एक तस्वीर की चर्चा चांपा
में दिन भर होती रही। तस्वीर थी, कांग्रेसी पार्षद पुसाउसिंह सिदार की। पुसाउ सिंह नगरपालिका के कामकाज से नाखुश है। पार्षद पहले ही वार्ड के पात्र हितग्राहियों को पीएम आवास का लाभ नहीं मिलने से नाराज चल रहे हैं। ऐसे में जब पार्षद की पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह निवास गेट के बाहर खड़े तस्वीर वायरल हुई, तब कांग्रेस में खलबली मच गई। लोग पार्षद को लेकर तरह-तरह की चर्चा करने लगे।
बता दें कि चांपा के वरिष्ठ कांग्रेस पार्षद पुसाउ सिंह सिदार ने नगरपालिका के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पार्षद पहले ही शासन प्रशासन से पत्राचार कर वार्ड के पात्र हितग्राहियों को पीएम आवास का लाभ नहीं मिलने पर अपना आक्रोश व्यक्त कर चुके हैं। इस मुद्दे को लेकर आंदोलन करने की भी तैयारी थी, लेकिन एनवक्त पर आंदोलन स्थगित हो गया था। आज सुबह सोशल मीडिया में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह निवास गेट के बाहर खड़े तस्वीर वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के अटकले लगाने लग गए। जानकारी यह भी सामने आई कि पुसाउ सिंह सिदार सहित कुछ पार्षदों ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है और वो बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं। लेकिन इस खबर की पुष्टि करने पर इसे निराधार बताया गया। गौरतलब है कि चांपा में कांग्रेस की गुटबाजी किसी से छिपी नहीं है।

नपाध्यक्ष जय थवाईत ने किया खंडन
चांपा नपाध्यक्ष जय थवाईत का कहना है कि कुछ कांग्रेसी जरूरी काम से रायपुर आए हुए हैं। ऐसे ही पुसाउ सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह निवास गेट के सामने खड़े होकर तस्वीर खिंचवा ली थी। लेकिन इस तस्वीर को लेकर शहर में हो रही तरह-तरह की चर्चा के बाद कांग्रेसी पार्षदों की तस्वीर फिर से सोशल मीडिया में वायरल की गई है। सभी कांग्रेसी एक है, शहर में चल रही चर्चाएं महज अफवाह ही है।
कांग्रेस में सबकुछ तो ठीक नहीं
बहरहाल, कांग्रेस के भीतर सबकुछ तो ठीक नहीं चल रहा है। नगरपालिका के कामकाज को लेकर कुछ पार्षद नाखुश है, जिनका आक्रोश विभिन्न माध्यमों से समय समय पर लोगों के सामने आते रहा है। चांपा में कांग्रेसियों की गुटबाजी को दूर करने किसी बड़े नेता का प्रयास भी सार्थक नहीं दिखा, जिसका खामियाजा आने वाले चुनाव में कांग्रेस को भुगतना पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *