आम आदमी पार्टी के राज्यसभा उम्मीदवार हो सकते हैं छत्तीसगढ़ लोरमी के संदीप पाठक, जानिए कौन हैं ये शख्स

संवाददाता, छत्तीसगढ़।

लोरमी: Lormi’s Sandeep Pathak पंजाब के विधानसभा चुनाव नतीजों में कांग्रेस को हार और आम आदमी पार्टी की जीत के बाद 31 मार्च को राज्यसभा में कांग्रेस एक बार फिर ये झटका लगने जा रहा है, जहां पंजाब की सभी 5 सीटों के चुनाव आप एक बार फिर जीतती नजर आएगी। बताया जा रहा है कि मुंगेली जिले के लोरमी निवासी संदीप पाठक पंजाब से आम आदमी पार्टी से राज्यसभा उम्मीदवार हो सकते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार संदीप पाठक मुंगेली जिले के लोरमी के बटहा गांव के रहने वाले हैं। वे दिल्ली IIT के प्रोफेसर रह चुके हैं और वे CM अरविंद केजरीवाल के सलाहकार भी रहे चुके हैं। वहीं संदीप के बारे में ये कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने अपनी जूनियर टीमों के साथ मिलकर पंजाब में बिना किसी के सामने आए चुपचाप काम करने की भूमिका निभाई है। ऐसे में संदीप लाइमलाइट से दूर रहे। सोशल मीडिया से लेकर मुख्य मीडिया से भी उचित दूरी बना कर रखी।

कहा जा रहा है कि संदीप ने पंजाब के 5 ज़ोन के लिए टीमें तैयार कीं और मतदाताओं की पसंद के हिसाब से उम्मीदवारों को चुनने का फैसला किया। इनके आंकलन के बारे में कहा जा रहा है कि ये इतना सटीक था कि दिल्ली के आलाकमान ने भी इसके सुझाव को माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *