Mirzapur Season 4 में नहीं दिखेंगे ये पांच सितारे

मिर्जापुर का सीजन 3 इस वक्त काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. चार साल के लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुए इस सीजन को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. जिन लोगों ने मिर्जापुर 3 देख ली है उनको अब इसके चौथे सीजन का इंतजार होगा. आज यहां हम मिर्जापुर 3 के उन किरदारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अब चौथे सीजन में नजर नहीं आएंगे. चौथे सीजन में अंजुम शर्मा यानि जौनपुर के शरद शुक्ला ये भी ठीक है वाले रॉबिन अनिल जॉर्ज ने रऊफ लाला और गोलू के पापा का किरदार निभाने वाले शहनवाज प्रधान नहीं नज़र आएंगे.

बिग बॉस फेम Sana Khan ने एक साल बाद दिखाया बेटे का चेहरा

बिग बॉस फेम सना खान ने भले ही इंडस्ट्री को गुडबाय कह दिया है लेकिन उनकी चर्चाएं आए दिन होती रहती हैं. एक्ट्रेस अपने से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सना खान ने पिछले साल बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने तारिक जमील रखा है. लेकिन अभी तक सना ने फैंस को अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया था. एक्ट्रेस अपने पति के साथ अक्सर हज पर जाती रहती हैं. लेकिन इस बार का हज सना खान के लिए स्पेशल था क्योंकि इस बार वह अपने एक साल के बेटे के साथ हज पर गई है. पवित्र धार्मिक स्थल हज यात्रा पर सना ने अपने लाडले का चेहरा दिखाया है

सितारों पर चढ़ा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी का रंग

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में एक बार फिर शहनाई बजने वाली है। अंबानी परिवार के लाडले छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सोमवार को ही हल्दी सेरेमनी का आयोजन था जिसमें बॉलीवुड के सितारों की फेहरिस्त देखने को मिली। जाह्नवी कपूर सारा अली खान अनन्या पांडे सलमान खान जैसे कई सितारे इस इवेंट में शामिल हुए और इसे खास बना दिया। हल्दी सेरेमनी में सभी पीले रंग में रंगे नजर आए है इसकी झलकियां भी सामने आई हैं और ये सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जो अब सांसद भी बन गई हैं वो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपने बेबाक बयान को लेकर तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर खबरों में बनी ही रहती हैं। अब हाल ही में कंगना ने मीना कुमारी की एक्टिंग की तारीफ में एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। मीना कुमारी से पहले कंगना फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के लिए ऐश्वर्या राय की तारीफ भी कर चुकी हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बार फिर ध्यान खींच रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कृष्ण भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दिल से काफी आध्यात्मिक हैं और अक्सर मंदिरों और अन्य जगहों पर जाते हुए देखे जाते हैं। दोनों अक्सर उत्तराखंड भी दर्शन करने जाते हैं। वहीं अब अनुष्का और विराट कृष्ण की भक्ति करते हुए नजर आए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *