मै आखरी सांस तक जनता की लडाई लडता रहूंगा :- करन सींग लोधी

विनोद कुमार जैन 

बक्सवाहा :- जैसे जैसे वोट डालने की तारीख नजदीक आती जा रही है सभी पार्टीयो का चुनाव प्रचार भी चरम पर आता जा रहा है खबर आप तक पहुचने के समय तक चुनाव प्रचार थम गया होगा अब प्रत्याशी किसी प्रकार की रैली या प्रदर्शन नही कर सकेंगे, आचार संहिता के दायरे मे रह कर सभी कार्य करना होगे। इसीक्रम मे आज लगभग ग्यारह बजे निर्दलीये प्रत्याशी करन सींग लोधी ने अपने सैकड़ों गाडी के काफिले के साथ निकले।

सुनवाहा से काफिले की शुरुआत करके बहॉ मदपुर, पोडी, बक्सवाहा पहुचे जहॉ बकस्वाहा बस स्टैंड पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान करन सीग बोले की
दोनो पार्टीयो ने आज तक हमारे क्षेत्र की जनता को बर्गालाने का काम किया है और अभी भी अफबाह फैलाने मे लगी है की करन ने समर्थन दे दिया लेकिन जिसके पास जनता का समर्थन हो वो अपनी जनता के साथ रहेगा और मै अपनी आखिरी सांस तक जनता की लडाई लडता रहूंगा।

दोनो पार्टी सोचती है की करन झुक जायेगा बिक जायेगा मै अपनी क्षेत्र की जनता जनार्दन से अपील कर्ता हू कि इस बार जनता दोनो पार्टीयो को सबक सीखाये और मै जनता के साथ हमेशा खडा रहूंगा।

एक सवाल के जबाब मे करन सीग बोले हमारी सीधी लडाई सिस्टम से है जब तक हम लडेगे नही तब तक हमे अपना हक मिलेगा नही और हम अपने स्वाभिमान की लडाई जारी रखेगे। उन्होने अपने बीस प्रमुख मुद्दो पर चुनाव लडने की बात कही और साथ ही उल्लदन वॉध परियोजना की लडाई लडने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *