दिल्ली के महिपालपुर में डीटीसी की बस में अचानक आग लग गई

राकेश कुमार, ब्यूरो रिपोर्ट, सक्सेस मीडिया।

दिल्ली : बुधवार को दक्षिण पश्चिम दिल्ली में DTC की बस में आग लग गई और कुछ दुकानें जल गईं। बस में आग लगने के समय लगभग 20 यात्री सवार थे, लेकिन वे सुरक्षित रूप से वाहन से उतर गए।
दिल्ली के महिपालपुर में डीटीसी की बस में अचानक आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि आस-पास अफरा तफरी मच गई. देखते ही देखते पूरी बस से धुएं का गुबार उठने लग गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि आग लगने से कई दुकानें भी इसकी चपेट में आ गईं। गनीमत ये रही कि इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ।

Watch Delhi DTC bus catches fire in Mahipalpur area no casualty reported


अधिकारियों के मुताबिक दिल्ली परिवहन निगम की एक वातानुकूलित बस में आग लग गई, जो बुधवार को दक्षिण पश्चिम दिल्ली में फैल गई और कुछ दुकानें जल गईं. उन्होंने बताया कि दमकल विभाग को दोपहर 2.21 बजे महिपालपुर इलाके में आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद दमकल की नौ गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. दोपहर 3.40 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया।
पुलिस के अनुसार, बस में आग लगने के समय लगभग 20 यात्री सवार थे, लेकिन वे सुरक्षित रूप से वाहन से उतर गए। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, “शुरुआत में दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर भेजी गईं, लेकिन आग बहुत बड़ी थी और यह कुछ दुकानों में फैल गई। “बाद में, दमकल की और गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *