ग्लोबल इंटरप्रेन्योर फोरम की हुई ग्रैंड लॉन्चिंग

सोमदत्त त्रिपाठी, नई दिल्ली।

नव दृष्टि टाइम्स ग्रुप द्वारा नई दिल्ली पांच सितारा ली मेरिडियन होटल में २ अक्टूबर गांधी जयंती के शुभ अवसर पर ग्लोबल एंटरप्रेन्योर फोरम लॉन्च और आई सी ए आइकन्स एंड क्रूसेडर्स अवार्ड सम्मान समारोह आयोजित किया गया।कार्यक्रम की शुरुआत भारतीय संस्कृति के अनुसार दीप प्रज्वलन और गणेश वंदना के साथ की गई। इस शानदार कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण चीफ गेस्ट मारवाह स्टोडियो के फाउंडर डारेक्टर डा. संदीप मारवाह रहे जिन्होंने सभी एंटरप्रनर्स को व्यापार को आगे बढ़ाने के खास बिंदूओ पर अपनी बात रखी जिससे  कार्यक्रम में उपस्थित लोग काफी मोटिवेट हुए साथ ही आए हुए सभी सफल उद्योगपति और प्रतिभाशाली लोगों ने आयोजन की शोभा बढ़ाई। 

आपको बता दें कि कार्यक्रम में केक कटिंग के साथ नीतू सिंघल और संजय सिंघल द्वारा तमाम हस्तियों का शॉल और बुके देकर सम्मानित भी किया गया। ग्लोबल एंटरप्रेन्योर फोरम की कौर कमेटी एवं सभी मेम्बर्स ने कार्यक्रम को सफल बनाया तो वही सभी मुख्य अतिथि गण ने ग्लोबल एंटरप्रोनोर फोरम की टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं दी।शो को सफल बनाने में ऐलान ग्रुप और सेंको ग्रुप का पूरा सपोर्ट मिला।

बताते चलें कि कुछ समय पहले इसे एंट्रेप्रेन्योर्स क्लब के नाम से जानते थे जिस तरह से इसका विस्तार हो रहा है उसके चलते इसका नाम ग्लोबल इंटरप्रेन्योर फोरम रखा गया है। 

ग्लोबल एंटरप्रेन्योर्स फोरम का मिशन इंटरप्रेन्योर अन्तर्राष्ट्रीय स्तर सफल उद्यमियों से सीखने एवं जुड़ने का एक शानदार प्लेटफार्म है, जो अपनी सफलता या उससे भी अधिक महत्वपूर्ण रूप से अपनी असफलताओं के अनुभवों को साझा करें, तथा विविध पृष्ठभूमि वाले समान विचारधारा वाले अन्य उपस्थित लोगों के साथ विचारों का आदान-प्रदान किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *