थाना वैलकम क्षेत्र की सुदामा पुरी कॉलोनी, बाबरपुर में कई स्थानों पर धडल्ले से चल रहा है अवैध शराब व गांजा का कारोबार।

दैनिक सक्सेस मीडिया। 

दिल्ली – (के•के• ढाका) उत्तर पूर्व जिला थाना वैलकम क्षेत्र की सुदामा पुरी कॉलोनी में गली संख्या पांच व छः में कुछ महिलाए और व्यक्ति हरियाणा ब्रांड की अवैध शराब और गांजा का धंधा बेखौफ और बेरोकटोक कर रहे है। 

जिसके संबंध में हमने दिनांक 28 अगस्त को अपने समाचार पत्र में खबर प्रकाशित किया हुआ है। 

कई सामाजिक कार्यकर्ताओ ने सोशल मीडिया के माध्यम से क्षेत्रीय पुलिस सहित आला अधिकारीगणों को पूर्व में भी अवगत कराया हुआ है। परंतु उसके बाद भी यह लोग प्रशानिक अमलो से सैटिंग करके अपना धंधा धडल्ले से निडरता पूर्वक खुलेआम चला रहे है।

खबर में नाम प्रकाशित नहीं होने की शर्त पर निवासीगणो ने बताया कि सम्बन्धित अधिकारियों को अवगत करने के उपरांत भी कोई कार्रवाई न होने से यह प्रतीत होता है कि वास्तविकता में कहीं ना कहीं इन अवैध नशा का धंधा करने वालो का इनके कार्य से संबंधित अधिकारियों से अच्छी साठगांठ बनी हुई है।

विदित यह है कि अवैध नशे के समान बिक्री की वजह से क्षेत्र में नशेड़ियों का जमावड़ा देर रात्रि तक लगा रहता है तथा ड्राई डे वाले दिन तो सुबह से ही नशेड़ियों का ताता लग जाता है लेकिन एरिया के बीट ऑफीसर को भीड़ बिल्कुल नही दिखाई देती है। नशेडियो के कारण महिलाओं और बच्चों के साथ किसी प्रकार की अनहोनी होने का डर इलाके वालो को सताता रहता है। क्योंकि नशे के कारण पूर्व में दिल्ली में कई आपराधिक घटना घट चुकी है।

क्षेत्रवासीगण इन नशे के ठिकानों पर उचित कार्यवाही की आस वैलकम थाना के हाल ही में आए नए एसएचओ से लगाए हुए है। अब देखना है कि थाना वेलकम में आए नए एसएचओ इलाके की जनता की उम्मीदों को कब तक पूरा कर पाते है या वह भी पूर्व एसएचओ की भांति अपनी आंखे बन्द कर लेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *