भाजपा नेता गुटीय राजनीति के हुए शिकार

*चांपा के एकमात्र भाजपा नेता पर अपराध दर्ज करना द्वेष पूर्ण

चांपा । विगत दिनों चांपा में भारतीय जनता युवा मोर्चा और भाजपा के बैनर तले क्षतिग्रस्त विश्वेश्वरैया द्वार के विरोध में नगरपालिका कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया गया और विरोध में मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया। जहां पुलिस के साथ प्रदर्शनकारी सभी के साथ सामान्य झुमाझटकी भी हुई। इसके बाद सभी ने नगरपालिका कार्यालय जाकर ज्ञापन सौंपा और विश्वेश्वरैया द्वार का शीघ्र पुर्ननिर्माण कराने को कहा गया और निर्माण में देरी होने पर उग्र आंदोलन को चेतावनी भी दी।
कार्यक्रम के दूसरे दिन पता चला कि जांजगीर -चांपा के पूर्व सांसद कमलादेवी पाटले गुट के भाजपा नेता कार्तिकेश्वर स्वर्णकार पर द्वेषपूर्ण भावना से थाने में मामला दर्ज कर एकतरफा अपराध पंजीबद्ध किया गया है, जबकि सोशल मीडिया में जो विडियो वायरल हो रहा है उसमें सभी कार्यकर्ता आरक्षक को रोकने के लिए दौड़ रहे हैं। लेकिन अकेले एक को टारगेट में लिया गया, इस सम्पूर्ण घटनाक्रम में संगठन की गुटबाजी भी एक कारण प्रतीत होता है।
इस घटना के संबंध में युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष ने बताया कि ये संपूर्ण प्रदर्शन संगठन का है और यहां हुए घटना में सभी शामिल थे किसी एक भाजपा नेता पर कार्यवाही गलत है।

चांपा टी आई मनीष परिहार ने इस घटना के संबंध बताया कि आरक्षक की लिखित शिकायत के आधार पर अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *