अखिलेश भी नहीं चाहते आजम खान बाहर आएं – सीएम योगी ने कहा

ब्यूरो रिपोर्ट, लखनऊ।

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजम खान के जेल में बंद होने को लेकर किए गए एक सवाल पर कहा कि आजम खान बाहर आएं ये तो अखिलेश भी नहीं चाहते, क्योंकि अगर वे बाहर आ गए तो अखिलेश की कुर्सी खतरे में पड़ जाएगी। अखिलेश से पूछा जाना चाहिए कि ये जो आजम खान या अन्य लोगों के मामले हैं, कोर्ट से जुड़े मामले हैं। इनका राज्य सरकार से कोई लेना देना नहीं है। जमानत देने का अधिकार न्यायालय का होता है। बता दें, दूसरे चरण में रामपुर सीट पर भी मतदान हैं। आजम खान सपा के टिकट पर यहां से मैदान में हैं।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण में 9 जिलों की 55 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने न्यूज एजेंसी एएनआई को एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने जेल में बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामपुर आजम खान को लेकर भी बयान दिया, जिसपर अब उनकी पत्नी और अन्य समाजवादी पार्टी के नेताओं का पलटवार सामने आया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजम खान के जेल में बंद होने को लेकर किए गए एक सवाल पर कहा कि आजम खान बाहर आएं ये तो अखिलेश भी नहीं चाहते, क्योंकि अगर वे बाहर आ गए तो अखिलेश की कुर्सी खतरे में पड़ जाएगी। अखिलेश से पूछा जाना चाहिए कि ये जो आजम खान या अन्य लोगों के मामले हैं, कोर्ट से जुड़े मामले हैं। इनका राज्य सरकार से कोई लेना देना नहीं है। जमानत देने का अधिकार न्यायालय का होता है। बता दें, दूसरे चरण में रामपुर सीट पर भी मतदान हैं। आजम खान सपा के टिकट पर यहां से मैदान में हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस बयान पर आजम खान की पत्नी सपा नेता तंजीम फातिमा ने कहा कि यह कहना गलत है।जहां योगी आदित्यनाथ कई बार गलत बात करते हैं वैसे ही उन्हीं में से एक यह भी गलत बात है। तंजीम फातिमा ने कहा वह (आजम खान) यहां नहीं हैं, लेकिन रामपुर की जनता उनके साथ है। आजम की पत्नी ने दावा किया कि वह पहले से ज्यादा वोटों से जीतेंगे।

इससे पहले सपा नेता इमरान मसूद ने सीएम योगी से हाथ जोड़कर आजम खान को जेल से बाहर निकालने की बात कही थी। इमरान ने कहा, तब मैं योगी जी से हाथ जोड़कर ही विनती करूंगा कि आजम साहब को जेल से बाहर निकालो। हम आभारी रहेंगे। आजम साहब को बेशर्मी से डकैती के लिए फंसाने की वह क्या बात कर रहे हैं? उन्होंने राजनीति का मजाक उड़ाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *