अस्पताल तिराहे  से लेकर एक्सीलेंस स्कूल तक की सड़क खराब

जिम्मेदार नही दे रहे ध्यान, वार्डवासी, ग्रामीण और छात्र – छात्राये परेशान

संवाददाता – \\शिवराम अठ्या\\

 बकस्वाहा – नगर  के बस स्टैंड के पास अस्पताल तिराहे से एक्सीलेंस स्कूल तक सडक खराब होने से लोगो को परेशानी एवं संक्रामक बीमारियों का सबब बना हुआ  है।                           

 वार्ड निवासी राहुल, श्रीराम, अनिल ने बताया कि अस्पताल तिराहे से एक्सीलेंस स्कूल तक जाने बाला लगभग आधा किलो मीटर सडक खराब होने से भारी असुविधा का सामना करना पढ रहा है। सडक के दोनो ओर वार्ड नं. दो  और वार्ड नं. तीन  आमने-सामने  पढता है सडक न होने से सडक के बाजू बाली नाली  वार्ड नं. तीन मे नही बन पायी है जबकी वार्ड नं. दो मे नाली निर्माण हो चुका है। जिससे वार्ड तीन मे पानी का भराव होता है  और गंदगी का अंबार लगा रहता है जिससे हम लोगो के घरो मे मच्छरों का  आतंक रहता है और संक्रमण का भी भय बना रहता है। नाली न होने के कारण घरो से निकलने बाले गंदे पानी  की निकासी के लिये लोगो ने सडक के बीचो बीच नाली खोद दी है जिससे अवागमन मे लोगो परेशानी उठानी पढ रही है। वार्ड तीन के निवासी राहुल ने बताया की नाली निर्माण के लिये कई बार नगर परिषद को आवेदन दे चुके है लेकिन आज तक कुछ नही हुआ है। पानी निकासी के लिये मै घर के बाहर सोखता गढ्ढा बनाता हूं इतने दिनो से परेशान हूँ कोई सुनने बाला नही है।.                        

 इसी सडक के आसपास ही  है बहुत सारे सरकारी कार्यालय          

 अस्पताल तिराहे से एक्सीलेंस स्कूल तक कि सडक का उपयोग जनपद, अस्पताल, बी आर सी कार्यालय, बिजली विभाग का कार्यालय सहित गॉवो के लिये भी यही रास्ता उपयोग  होता है। एक्सीलेंस स्कूल, मोडल स्कूल, सी एम  राईस मे पढने बाले हजारो छात्र – छात्राये भी इसी रास्ते से गुजरती है।.

  इस मामले मे नगर पंचायत सी एम ओ एस एस तिवारी का कहना है कि अभी नगर परिषद मे फंड की कमी है फिर भी मै सडक और नाली का स्टिमेट बनवाता हूँ और शीघ्र ही काम करने का प्रयास करता हूँ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *